All News

State Bank Of India-जिनका भी स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया में अकाउंट है उनके लिए है बड़ी खबर

State Bank Of India

जिनका भी स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया में अकाउंट है उनके लिए आ गयी है बड़ी खबर, ध्यान से पढ़े

Technical News: भारत देश में बहुत सारे बैंक है और इनमे से सबसे ज्यादा अगर कोई सरकारी बैंक चलता है तो वो है स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया, इस बैंक का बहुत ही बड़ा बिज़नेस है और इसमें करोड़ो लोगो का अकाउंट है, इस बैंक में बाकी सर्विसेज का तो नहीं पता पर आज स्टेट बैंक आपके लिए डिजिटल इंडिया के माध्यम से कुछ ख़ास चीज़े लेकर आ गया है।
स्टेट बैंक के YONO एप्लीकेशन के बारे में तो आपने सुना ही होगा इस एप्लीकेशन के जरिये आप न केवल ऑनलाइन बैंकिंग का फायदा प्राप्त कर सकते है बल्कि आप अब ऑनलाइन शॉपिंग भी कर सकते है। जी हां YONO एप्लीकेशन में बहुत सारे बड़े बड़े ऑनलाइन शॉपिंग सेण्टर जुड़े हुए है जैसे की अमेज़न, मिंत्रा, टाटा के शॉपिंग स्टोर्स और भी बहुत कुछ, आप इन सभी जगह से ऑनलाइन कुछ भी मंगा सकते है।

YONO ऐप से आपका फायदा:

YONO ऐप से अगर आप किसी भी जगह शॉपिंग करते है तो आपको कोई भी चीज़ खरीदने में काफी अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक भी दिए जायेंगे, सबसे बड़ी बात आप कुछ भी खरीदे आपको डिस्काउंट पर ही वो चीज़ मिलेगी और साथ ही साथ आपको स्टेट बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का अलग से कैशबैक भी दिया जायेगा।

YONO ऐप से उठाये लोन:

आपको अगर लोन चाहिए तो भी इस एप्लीकेशन की मदद से आप लोन पा सकते है और इसके लिए आपको ब्रांच में भी जाने की आवश्यकता नहीं है। YONO आपको ऑनलाइन ही लोन दे देगा, बस आपको हर जरुरी डॉक्यूमेंट को इसे देना होगा। यह सभी फायदे आपको स्टेट बैंक की तरफ से मिल रहे है अगर आपको यह सभी चाहिए तो स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया में आप अकाउंट खुलवा सकते है और इस YONO एप्लीकेशन को डाउनलोड करके लाभ उठा सकते है। आपको यह एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाएगी।

आपकी राय:

आपको स्टेट बैंक की यह एप्लीकेशन कैसी लगी और क्या आपने पहले इस एप्लीकेशन का उपयोग किया है अगर नहीं भी किया तो अब कीजिये और डिस्काउंट और कैशबैक का लाभ उठाइये, आपको यह जानकारी अच्छी लगी तो हमे फॉलो करना बिलकुल मत भूले हम आपको ऐसे ही ऑफर की जानकारी देते रहते है।

No comments