All News

Mahindra XUV 500 | News Updates

महिंद्रा का नया XUV 500 W3 मॉडल लॉन्च

 भारत में XUV500 के W3 बेस वेरिएंट को लॉन्च किया। कंपनी ने XUV500 W3 की एक्सशोरूम कीमत 12.23 लाख रुपए रखी है। कंपनी ने XUV500 W3 की डिजाइन और इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है और कार को समान 2.2-लीटर डीजल इंजन में पेश किया है।

इंजन की बात करें तो महिंद्रा ऑटोमोटिव ने SUV में 153 bhp पावर और 360 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इसे 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है। नई महिंद्रा XUV500 W3 में डुअल फ्रंट एयरबैग्स और एबीएस के साथ ईबीडी सामान्य तौर पर मुहैया कराया है।

फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा ने SUV की बेस ट्रिम को बेहतरीन बनाया है, W3 के साथ पावर अडजस्टेबल ORVM's, इंजन इमोबिलाइज़र, इलैक्ट्रिक रूप से चलने वाला डुअल HVAC और प्रोजैक्टर हैडलैंप्स दिए हैं, इसके साथ ही कार में LED DRL और क्रोम ग्रिल है।
महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोटिव डिविज़न की सेल्स और मार्केटिंग के चीफ वीजय राम नाकना के मुताबिक “XUV500 प्रिमियम SUV सैगमेंट के पायोनियर के रूप में देखी जाती है और अपने बेहतरीन look के लिए हाईटैक फीचर्स के बेजोड़ पैकेज और रोमांचक को आकर्षित करती है।

XUV500 के W3 मॉडल मॉडल से इसकी कीमत कम है और यह ग्राहकों तक अपनी पहुंच बनाएगी। मुझे भरोसा है कि इस कीमत के साथ इतने फीचर्स को जो पैकेज है वो नए ग्राहकों को SUV के W3 वेरिएंट की तरफ आकर्षित करेगा।”

नये फीचर्स के साथ  बोल्ड न्यू टीयूवी-300

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने कंपैक्ट एसयूवी के फेसलिफ्ट, बोल्ड न्यू टीयूवी300 को लांच किया. नये डिजाइन और नये- नये फीचर्स वाले बोल्ड न्यू टीयूवी 300 की कीमत पटना के बाजार में 8.38 लाख रुपये (एक्स शो रूम) है. इस बात की जानकारी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के चीफ ऑफ सेल्स एंड मार्केटिंग (Automotive devision) विजय राम नाकरा ने दी.
उन्होंने बताया कि यह इकलौता ऐसा कंपैक्ट एसयूवी है जिसमें प्रामाणिक SUV डिजाइन है, जिसमें आरामदेह सात सीट है. इसमें दमदार एमएचएडब्लूके 100 इंजन लगा हुआ है, जो 100 बीएचपी और 240 न्यूटन मीटर टॉर्क देता है. उन्होंने बताया कि इसका INTERIOR मशहूर इटालियन डिजाइन हाउस, पिनिनफेरिना द्वारा डिजाइन किया गया है.
बता दें कि ग्राहकों के लिए यह सात आकर्षक रंगों में उपलब्ध है. जिसमें दो रंग नये हैं. हाइवे रेड और मिस्टिक कॉपर इनके अलावा STAYLISH ड्युअल टोन रेड और ब्लैक तथा सिल्वर और ब्लैक के अलावा बोल्ड ब्लैक, मैजेस्टिक सिल्वर और पर्ल व्हाइट कलर्स में यह उपलब्ध है.

बोल्ड न्यू टीयूवी 300 में हैं कई खूबियां

पियानो ब्लैक फ्रंट ग्रिल
डीआरएलय युक्त नया हेडलैंप डिजाइन
X- आकार का मेटालिक ग्रे रूपेयर व्हील कवर
क्लीयर लेंस टेल लैंप्स
हाइवे रेड, मिस्टिक कॉपर
इंटेरियर्स में सिल्वर एसेंट
रिवर्स पार्किंग कैमरा

No comments